तेजप्रताप की शादी में जब मिलेंगे लालू-नीतीश, सबकी टिकी निगाहें - Nitish Kumar | Chief Minister of Bihar
Nitish Kumar | Chief Minister of Bihar
Welcome
Login

तेजप्रताप की शादी में जब मिलेंगे लालू-नीतीश, सबकी टिकी निगाहें

राजद सुप्रीमो लालू यादव और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की आज शादी है।इस शादी में देश के कई बड़े-बड़े वीवीआइपी के आने की बात है। इसमें खास लोगों के साथ ही आम लोगों का भी जमावड़ा लगेगा। लेकिन सबकी निगाहें लालू के घर अरसे बाद पहुंचेंगे नीतीश कुमार, इसपर टिकी रहेंगीं।

आज शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी में शामिल होंगे और उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे। एेसे में नीतीश कुमार की लालू यादव से भी मुलाकात होगी। नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे।

प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में भी नीतीश कुमार और लालू की मुलाकात को लेकर काफी दिलचस्पी दिखाई जा रही है। सूत्रों की मानें तो राजद और जदयू के नेताओं की नजर नीतीश और लालू के मुलाकात पर ही टिकी रहेगी कि वह किस तरीके से मिलते हैं और उनके हाव-भाव कैसे होते हैं?
बता दें कि बिहार में महागठबंधन से अलग होने के बाद से अब तक नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की किसी भी फोरम पर मुलाकात नहीं हुई है। लेकिन आज लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी समारोह के मौके पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होगी।

हालांकि नीतीश कुमार ने लालू की बेटियों की शादी में भी शिरकत की थी और आज लंबे अरसे के बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव एक साथ दिखेंगे। संभव है कि राजनीतिक रिश्ते भुलाकर नीतीश कुमार आपसी रिश्ते को लेकर बीमार चल रहे लालू प्रसाद यादव का कुशल क्षेम भी जानेंगे।

इस शादी में देश भर के कई बड़े नेता शामिल होगें। इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है। शादी में 50 हजार से अधिक मेहमान और कई वीवीआइपी भी शामिल होंगे।
पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में शादी समारोह की तैयारी हो रही है। यहां पर जयमाला और बारातियों के स्वागत की व्यवस्था की गई है। जयमाल के बाद शादी की रस्में चंद्रिका राय के आवास पर संपन्न होगी।
Source: Jagran.com


Post your comment

Comments

RSS